पीजीआई के 60 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर डायमंड जुबली सेलिब्रेशन के अंतर्गत कार्यक्रम “काइनेसिस 2022”  आयोजित 

पीजीआई के 60 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर डायमंड जुबली सेलिब्रेशन के अंतर्गत कार्यक्रम “काइनेसिस 2022”  आयोजित 

The Voice of Chandigarh News:

भारत के प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान पीजीआई, चण्डीगढ़ के 60 गौरवशाली वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर डायमंड जुबली सेलिब्रेशन के अंतर्गत देश के वीर जवानों के शौर्य एवं पराक्रम को समर्पित  एक कार्यक्रम “काइनेसिस 2022”   स्टूडेंट एसोसिएशन ऑफ फिजीकल थैरेपी (एसएपीटी इंडिया) द्वारा आयोजित करवाया गया। कार्यक्रम  में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट उपस्थित रहे। उन्होने  कार्यक्रम में उपस्थित देश के वीर सैनिक कर्नल डीएन शर्मा (वीएसएम), कर्नल गाबा, कर्नल रेखी, मेजर डीपी सिंह, सूबेदार (आरटी) डीपी उनियाल, सूबेदार हरनारायण शर्मा, नायब सूबेदार कपिल देव थपलियाल (एसएम)  को “राष्ट्रीय गौरव पुरस्कार” से सम्मानित किया।

इस मौके पर अजय भट्ट ने देश के वीर जवानों के शौर्य  व पराक्रम की सराहना की व बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश के वीर जवानों के सर्वांगीण विकास  के लिए  पूर्णत: समर्पित है। उन्होंने एसएपीटी इंडिया के इस बढ़िया कार्य की सराहना की। इस मौके पर कार्यक्रम के अध्यक्ष व पीजीआई चंडीगढ के निदेशक प्रोफेसर विवेक लाल ने देश के जवानों के शौर्य को नमन करते हुए उनके राष्ट्र के प्रति समर्पण की सराहना की।

इस मौके पर संस्थान के मेडिकल सुपरिटेंडेंट प्रोफेसर विपिन कौशल  व उप निदेशक कुमार गौरव धवन (आईआरएस), भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरूण सूद ने भी देश के जवानों के पराक्रम को नमन किया। इस मौके पर एसएपीटी इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संस्थापक अनिरुद्ध उनियाल ने सभी का  धन्यवाद व्यक्त किया व कहा कि  हम देश के वीर जवानों के कर्जदार हैं और आपका शौर्य व साहस सदैव अनुकरणीय व वंदनीय है। इसके बाद राष्ट्रवाद से प्रेरित एक  सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम में पीजीआई के संकाय गण, डाक्टर, स्कॉलर, नर्सिंग, छात्र, व अन्य स्टाफ उपस्थित रहे। 

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.