अरिजीत सिंह की लाईव परफॉर्मेंस 27 मई को सेक्टर 34, एग्जि़बिशन ग्राउंड में

अरिजीत सिंह की लाईव परफॉर्मेंस 27 मई को सेक्टर 34, एग्जि़बिशन ग्राउंड में

The Voice of Chandigarh News :

तारिश एंटरटेनमेंट भारत में आयोजित कर रहा है अपनी पहली कंसर्ट और इस मंच पर मनोरंजन करने आ रहे हैं, भारत के सबसे लोकप्रिय गायक और कंपोज़र अरिजीत सिंह, जो सालों से अपनी ‘लव स्टोरियाँ’ और ‘खैरियत’ के साथ युवाओं के चहेते बने हुए हैं। अरिजीत सिंह इस कंसर्ट में कुछ बेहतरीन गीत जैसे चन्ना मारेया, तुम ही हो, फिर ले आया दिल, दुआ आदि पर परफॉर्म करेंगे। उनकी लाईव परफॉर्मेंस 27 मई को सेक्टर 34 स्थित एग्जिबिशन ग्राउंड,में होगी। लाईव संगीत के फैंस और भारतीय कलाकारों की ओर झुकाव रखने वालों के लिए यह कंसर्ट एक बेहतरीन ट्रीट होगी

इसके लिए प्रवेश शाम 5.00 बजे से शुरू होगा और टिकट पेटीएम इनसाइडर पर उपलब्ध होंगे। टिकट सीट के साथ डायमंड, प्लेटिनम, गोल्ड और सिल्वर श्रेणियों में तथा खड़े रहकर कंसर्ट देखने के लिए ब्रॉन्ज श्रेणी में उपलब्ध होंगे। टिकट का मूल्य 1499 रु. से लेकर 19,999 रु. के बीच होगा, तथा रिज़र्व सीटों के साथ फूड व  ब्रेवरेज भी खरीदे जा सकेंगे।

इस शो के बारे में अरिजीत सिंह कहना है कि वे इस क्षेत्र में अपने सभी शुभचिंतकों व फैंस के बीच आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस शहर के लोगों ने उन्हें हमेशा बहुत प्यार दिया है। सिटी ब्यूटीफुल संगीत के लिए बेहतरीन परिवेश प्रदान करता है इसलिए वे लोगों के बीच परफॉर्म करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

तारिश के को-फाउंडर, तरुण चौधरी ने बताया कि उद्योग की सबसे बड़ी हस्तियों के साथ पूरे विश्व में संगीत का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के बाद वे एक ऐसे अनुभव का वादा लेकर आ रहें हैं, जो संगीत का एक यादगार सफर होगा, जिसमें सभी संगीत प्रेमी डूब जाएंगे। अरिजीत सिंह की परफॉर्मेंस के साथ उम्मीद है कि हम सभी संगीत के प्रति अपना प्रेम साझा करते हुए एक ऐसा अनुभव प्राप्त करेंगे, जो लंबे समय तक  मौजूद लोगों के दिलों में ताजा रहेगा।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.