संदीप सिंह के खिलाफ महिला आयोग पहुंची हरियाणा महिला कांग्रेस

संदीप सिंह के खिलाफ महिला आयोग पहुंची हरियाणा महिला कांग्रेस

सुधा भारद्वाज के नेतृत्व में आयोग को ज्ञापन दे की कार्रवाई की मांग

आयोग ने अभी तक नहीं लिया घटना का स्वत संज्ञान

The Voice of Chandigarh News:

हरियाणा में अपने ही विभाग की महिला कोच के उत्पीडऩ के बाद जांच का सामना कर रहे प्रदेश के निवर्तमान खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ हरियाणा महिला कांग्रेस आज महिला अयोग पहुंच गई।

प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज के नेतृत्व में महिला कांग्रेस का एक शिष्टमंडल आज हरियाणा महिला आयोग के कार्यालय पहुंचा। यहां आयोग की अध्यक्ष रेनु भाटिया के साथ मुलकात में महिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि हरियाणा की बेटियों ने खेलों के क्षेत्र में हरियाणा का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है। इन बेटियों को खेलों के क्षेत्र में आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी जिन लोगों के पास थी,वही आज बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ कर रहे हैं। हरियाणा के राज्य मंत्री संदीप सिंह द्वारा महिला कोच के साथ छेड़छाड़ के मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने तो मामला दर्ज कर लिया है लेकिन हरियाणा पुलिस मंत्री को बचाने में जुटी हुई है। इस पूरे प्रकरण में महिला आयोग की भूमिका सवालों के घेरे में रही है। यह पूरा मामला राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में है। पीड़िता पंचकूला की ही रहने वाली है और संयोग से महिला आयोग का कार्यालय भी पंचकूला में ही है। ऐसे में आयोग ने अभी तक इस घटना का स्वत संज्ञान क्यों नहीं लिया यह हरियाणा वासियों की समझ से परे है। अभी तक आयोग की टीम ने पीडि़ता से मुलाकात करना भी उचित नहीं समझा है।

महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने मांग की कि महिला आयोग न केवल पीडि़ता के बयान दर्ज करे बल्कि आरोपी तथा आरोपी को बचाने के लिए काम कर रही पुलिस को भी तलब करे।

आयोग की अध्यक्ष ने महिला कांग्रेस से ज्ञापन लेकर इस मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव इंदु शर्मा, पंचकूला जिला मीडिया संयोजक कमल हांडा, पंचकूला जिला उपाध्यक्ष गीता कांगड़ा भी मौजूद थी।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.